वरुण सूद से ब्रेकअप के 9 महीने बाद ऑफिशियल किया रिलेशनशिप | Divya Agarwal engaged to businessman Apoorva

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली है। एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप के 9 महीने बाद एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप पर मोहर लगाई है। बर्थडे के मौके पर दिव्या के बॉयफ्रेंड अपूर्व पड़गांवकर ने उन्हें प्रपोज करते हुए रिंग पहनाई, कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद सुर्खियों में हैं। जहां दिव्या के कई फैंस उन्हें नई लाइफ के लिए बधाइयां दे रहे हैं, वहीं कई लोग उन्हें वरुण सूद की याद दिला रहे हैं।

दिव्या अग्रवाल ने शेयर की बर्थडे फोटोज
दिव्या ने बिजनेसमैन अपूर्व के साथ बर्थडे की फोटोज शेयर की। पहली फोटो में दिव्या अपूर्व को हग किए हुए नजर आ रही हैं, दूसरी फोटो में अपूर्व उनके माथे पर किस कर रहे हैं। वहीं तीसरी फोटो में दिव्या अपूर्व की पहनाई हुई रिंग को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। फोटोज साझा करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा- क्या मैं अपनी मुस्कुराहट रोक पाऊंगी? अंदाजा नहीं है जिंदगी में और भी चमक आ गई है और जिंदगी के इस सफर को तय करने के लिए मुझे एक सही इंसान मिल गया है। हमेशा के लिए एक वादा, इस खास दिन के साथ मैं कभी अब अकेले नहीं चलूंगी।’

कौन हैं अपूर्व पडगांवकर?
अपूर्व पडगांवकर इंजीनियर हैं और उन्होंने MBA भी किया हुआ है। वो मुंबई शहर में 4 रेस्टोरेंट के मालिक भी हैं। मुंबई के वाशी में ‘द टाइट पब’ और सॉय स्ट्रीट नाम से उनके दो रेस्टोरेंट हैं, वहीं बांद्रा में लेमन लीफ और येलो टैंग नाम से। अपूर्व इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। ये सभी चीजें अपूर्व के बायो मं लिखी हुई हैं।

फिल्मी अंदाज में अपूर्व ने किया प्रपोज
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अपूर्व दिव्या को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अपूर्व कहते हैं- ‘सिर्फ परिवार ने ये परमिशन दी है। क्या मैं आपसे ये पूछ सकता हूं कि क्या मैं इस परिवार का हिस्सा बन सकता हूं? ये मुझे कोको कहकर बुलाती हैं। क्या आप कोको की बायको यानी पत्नी बनना चाहेंगी?’ यह कहते हुए अपूर्व घुटने के बल बैठ जाते हैं। फिर उन्हें उठाते हुए दिव्या हां में इजहार करती हैं और दोनों एक-दूसरे को हग कर लेते हैं। अपूर्व दिव्या को अंगूठी पहनाते हैं।’ इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही कई टीवी सेलेब्स कपल को उनके नई लाइफ के लिए बधाइंया दे रहे हैं।

9 महीने पहले अगल हुए थे वरुण-दिव्या
इससे पहले दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थीं। टीवी रियलिटी शो एस ऑफ स्पेस के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी, दोनों ने करीब 1 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन अचानक मार्च में दिव्या अग्रवाल ने अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। वरुण से पहले दिव्या अग्रवाल स्पिट्स विला 14 फेम प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, दिव्या ने बिग बॉस शो के दौरान घर में जाकर प्रियांक से ब्रेकअप कर लिया था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *