लोगों ने कहा- सैफ के फेक ब्रिटिश एक्सेंट से करीना भी परेशान रहती होंगी | People made fun of Saif Ali Khan’s British accent, people said- Kareena must also be upset with Saif’s fake British accent

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान और करीना कपूर हाल ही में सऊदी अरब में हुए रेड सी इंटरनेशनल अवार्ड में शामिल हुए। इस दौरान सैफ और करीना ने मीडिया से काफी सारी बातें भी की। मीडिया से बात करते हुए सैफ और करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स सैफ के एक्सेंट का मजाक बना रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि सैफ के इस फेक ब्रिटिश एक्सेंट से करीना भी परेशान रहती होंगी।

सोशल मीडिया पर सैफ के एक्सेंट का उड़ा मजाक

इस इवेंट में सैफ अली खान और करीना कपूर रॉयल कपल की तरह पहुंचे थे। दोनों ने इस दौरान मीडिया से इंटरेक्ट करते हुए कई सब्जेक्ट पर बात की। इसी बातचीत की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें सैफ अंग्रेजी में बोलते दिख रहे हैं। ये वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स सैफ के एक्सेंट का मजाक बनाते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “मुझे ऐसा लगता है कि जब सैफ बोल रहे होते हैं तो करीना उनके बोलने के एक्सेंट को सीरियसली नहीं लेती होगी।” वहीं एक ने लिखा- “मुझे लगता है कि दोनों पति-पत्नी एक दूसरे के लिए बने हैं क्योंकि पति फेक ब्रिटिश एक्सेंट से ऑबसेस्ड है जबकि पत्नी ब्रिटेन की रॉयल फैमिली से।”

करीना ने सैफ को बीच में टोका

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर से इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के योगदान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- “महिलाओं के बिना सिनेमा खाली है। जब आप सिनेमा के बारे में सोचते हो दिमाग में कई सारी लेडी एक्टर का नाम आता है जैसे मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस मार्लेन डायट्रिच और ऑड्रे हेपबर्न से लेकर चार्लीज थेरॉन तक।” तभी करीना ने सैफ को बीच में टोकते हुए कहा – “और आपकी वाइफ” जिसके जवाब में सैफ हंसते हुए कहते हैं- “हां मेरी खूबसूरत वाइफ भी।”

2012 में हुई थी सैफ और करीना की शादी

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पॉवर कपल माने जाते हैं। दोनों चार साल डेटिंग के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। सैफ और करीना ने एक साथ LOC कारगिल और ओमकारा में साथ काम किया था, लेकिन 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ के सेट पर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। सैफ और करीना के तैमूर और जेह नाम के दो बच्चे भी हैं।

करीना सैफ की दूसरी वाइफ है। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह के साथ हुई थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया था। सैफ और अमृता के भी दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं।

सैफ और करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट

दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सैफ अली खान प्रभास के साथ मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष में दिखने वाले थे। वहीं करीना कपूर कृति सैनन और तब्बू के साथ द क्रू में नजर आएंगी। इसके अलावा वो हंसला मेहता की अगली फिल्म में भी काम करती दिखेंगी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *