यूजर्स बोले – ये क्या नौटंकी है तलाक लेकर भी साथ घूम रहे हो | Aamir Khan spotted with ex-wife Kiran Rao

10 मिनट पहले

आमिर खान आज यानी 24 नवंबर को अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं। वीडियो में आमिर, किरण और उनके बेटे तीनों एक ही गाड़ी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, तीनों ने पैपराजी के सामने खड़े होकर पोज भी दिए। आमिर के हाथ में एक बड़ा सा पिलो दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आमिर फैमिली के साथ वेकेशन मनाने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह कंफर्म नहीं हुआ है कि वो किस लोकेशन पर जा रहे हैं।

आमिर और किरण को साथ देखकर यूजर्स हुए हैरान
तलाक के बाद भी कपल को एक साथ ट्रिप पर जाता देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ये क्या नौटंकी है तलाक लेकर भी साथ ही घूम रहे हो, तो तलाक क्यों लिया भाई। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ये अच्छा है जी तलाक के बाद भी साथ में। एक अन्य यूजर ने लिखा- इन लोगों का कुछ समझ नहीं आता, किसके साथ हैं किसके साथ नहीं।

शादी के 15 साल बाद अलग हुए किरण- आमिर
बता दें कि किरण और आमिर ने साल 2021 में अलग होने का फैसला लिया। कपल ने खुद सोशल मीडिया पर अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी। कपल ने अपनी खुशी से म्यूचल अंडरस्टैंडिंग के साथ तलाक लिया, लेकिन वो आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। देखें वीडियो-

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *