थैक्कुडम बैंड ने कहा- इस लड़ाई में हमारा साथ देने के लिए धन्यवाद..न्याय की जीत हुई | kantara makers removed Varaha Roopam song Thakkudam band said-justice prevails

2 घंटे पहले

कांतारा फिल्म के एक गाने ‘वराह रूपम’ को लेकर विवाद हो गया था। केरल के एक बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने दावा किया था कि कांतारा में दिखाया गया ‘वराह रूपम’ गाना उनके एक गाने ‘नवरसम’ गाने की कॉपी है। थैक्कुडम ब्रिज का कहना है कि कांतारा के मेकर्स ने उनका गाना कॉपी करते समय किसी भी तरह की परमिशन नहीं ली। थैक्कुडम ब्रिज के सदस्य इस मामले को लेकर कोर्ट भी गए थे। मामला बढ़ता देख अब कांतारा के मेकर्स ने इस गाने को फिल्म से हटा दिया है। थैक्कुडम ब्रिज ने अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस और वकील का आभार जताया है।

मेकर्स ने फिल्म से हटाया गाना-

थैक्कुडम ब्रिज ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मामले में ताजा अपडेट देते हुए लिखा- “अमेजन प्राइम ने नवरसम गाने का कॉपिड वर्जन वराह रूपम को कांतारा फिल्म से हटा लिया है। हम म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का आभार व्यक्त करते हैं साथ ही उन सभी फैंस और मीडिया का भी धन्यवाद देते हैं जिन्होंने इस लड़ाई में हमारा साथ दिया। हम अपने वकील सतीश मूर्ति के भी बहुत शुक्रगुजार हैं। न्याय की हमेशा जीत होती है।”

पूरा मामला समझिए

थैक्कुडम ब्रिज बैंड ने कुछ दिन पहले कांतारा के मेकर्स पर गाना चुराने का आरोप लगाया था। थैक्कुडम ब्रिज का कहना था कि कांतारा फिल्म में दिखाया गया गाना वराह रूपम उनके गाने नवरसम से चुराया गया था।

बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर इस संबंध में पोस्ट लिखा था- “हम अपने ऑडियंस को यह बताना चाहते हैं कि थैक्कुडम ब्रिज किसी भी तरह से कांतारा फिल्म से कनेक्ट नहीं है। कांतारा के फिल्ममेकर्स ने हमारे गाने ‘नवरसम’ को चुराकर, कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन किया है इसलिए हम इसके जिम्मेदार क्रिएटिव टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करेंगे। कंटेंट और म्यूजिक पर कांतारा के मेकर्स ने हमसे किसी भी तरह की परमिशन नहीं ली है। साथ ही मेकर्स के द्वारा वराह रूपम गाने को ओरिजिनल की तरह प्रमोट किया गया है।” अब मामले को बढ़ता देख कांतारा के मेकर्स ने वराह रूपम गाने को फिल्म से हटा दिया है।

30 सिंतबर को रिलीज हुई थी फिल्म-

ऋषभ शेट्टी स्टारर इस फिल्म को थिएटर्स में 30 सिंतबर को रिलीज किया गया था। आज कल की फिल्में जो रिलीज के दो सप्ताह बाद ही दम तोड़ देती हैं वहीं कांतारा लगभग दो महीने से नॉन-स्टॉप कमाई किए जा रही है। हालांकि रिलीज के शुरुआती दिनों में फिल्म की कमाई काफी स्लो थी लेकिन धीरे धीरे जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने कमाई की रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी। मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए मेकर्स ने इसे 14 अक्टूबर को हिंदी,तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया।

कांतारा ने अब तक 400 करोड़ से भी ज्यादा कमा लिए

बता दें कि मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी कांतारा ने पूरी दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को रिलीज हुए लगभग दो महीने होने को है लेकिन फिल्म की कमाई का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अकेले कर्नाटक में फिल्म ने 168 करोड़ का कलेक्शन कर केजीएफ-2 तक को पीछे छोड़ दिया है। सिर्फ 18 करोड़ में बनी इस फिल्म की कमाई देखकर फिल्म पंडित से लेकर नॉर्मल ऑडियंस भी हैरान हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *