Horoscope Today 29 September 2022 aaj ka rashifal in hindi Astrological prediction | Horoscope Today 29 September: कैसा रहेगा आपके लिए नवरात्रि का चौथा दिन, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

मेष राशि: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घरवालों के साथ बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। जीवनसाथी की किसी बात से नाराज हो सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है। परिवार में उल्लास का माहौल रहेगा।

वृष राशि: ज्यादा पैसा खर्च करने से बचें। घर के लिए कोई जरूरी चीजें खरीद सकते हैं। दिन की शुरुआत में जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है लेकिन रात होते-होते बात संभल जाएगी। साझेदारी में व्यापार करने के लिए सही समय नहीं है।

मिथुन राशि: आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ज्यादा पैसा खर्च करने से बचना होगा। काम से समय निकालकर जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। घर में किसी अतिथि के आने से घर का माहौल खुशनुमा होगा।

कर्क राशि: मन में नकारात्मक विचार न आने दें। घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। ऐसे में संयम से काम लें। दान-पुण्य के कार्यों से आत्मसंतोष मिलेगा। बातचीत करते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें वरना स्थिति बेकाबू हो सकती है।

सिंह राशि: आज दिन की शुरुआत में धन हानि हो सकती है। जीवनसाथी से अपने मन की बात साझा करेंगे। दफ्तर में आज की गई मेहनत आने वाले समय में प्रभाव दिखाएगी। परिवार में किसी खास से आपकी कहासुनी हो सकती है।

कन्या राशि: जीवनसाथी के साथ मिलकर पुरानी यादें ताजा करेंगे। परिवार में हुई अनबन दफ्तर के काम में आपकी एकाग्रता को भंग कर सकती है। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव रहेगा। आज के दिन काफी सक्रिय रहेंगे।

तुला राशि: रचनात्मक कार्यों के जरिए आमदनी बढ़ेगी। मूड रोमांटिक रहेगा। आज मिली नई जानकारी के आधार पर अपने प्रतिस्पर्धियों के सामने प्रभावी साबित होंगे। आज दांपत्य जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा।

वृश्चिक राशि: आज कोई भी काम करने से पहले घर से बड़े आशीर्वाद लेकर निकलें। जीवनसाथी से हुई अनबन को बातचीत करके सुर जाने की जरूरत है मौसम परिवर्तन के कारण सेहत बिगड़ सकती है।

धनु राशि: पुरानी बातों में उलझना सही नहीं है। मन शांत करने के लिए आराम करें। आज महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन से आर्थिक लाभ होने के योग बन रहे हैं। व्यस्त समय के कारण अपने लिए वक्त निकालना मुश्किल होगा।

मकर राशि: जमीन-जायदाद संबंधी निवेश के लिए दिन शुभ है। वैवाहिक जीवन में खुशी बनी रहेगी। नई योजनाएं आकर्षित करेंगी और ये आमदनी का नया जरिया बन सकती हैं। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ राशि: आपका उदार स्वभाव लोगों को पसंद आएगा। घर में कोई कलह होने पर स्थिति काबू करने की कोशिश करें। जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें। विदेशी व्यापार से जुड़े लोगों को मन मुताबिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

मीन राशि: दिन बीतने के साथ ही वित्तीय स्थिति भी बेहतर होगी। अपनी पूरी लगन से काम करें। काम के सिलसिले में की गई यात्रा लाभदायक होगी। आज आप की कोशिश वैवाहिक जीवन में नई ऊर्जा ला सकती है।

यह भी पढ़ें

Chanakya Niti: शेर, कुत्ता, बगुला और कोयल से सीखें सफलता का ये मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *