Aaj ka rashifal 17 September 2022 today Horoscope in hindi Aries to Pisces horoscope | राशिफल 17 सितंबर 2022: शनिवार को इन राशि वालों के चमकेंगे सितारे! धन लाभ और उन्नति के बन रहे हैं योग

कर्क राशि: पुराने दोस्तों अथवा रिश्तेदारों से मिलकर मन प्रसन्न होगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन अनुकूल है। जीवन में सकारात्मक परिवर्तन नजर आएंगे। जीवनसाथी के कारण कहीं बाहर जाना पड़ सकता है।

सिंह राशि: आज किसी को भी उधार देने से बचें, वरना आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। अपनी कमियों पर काम करने की सलाह दी जाती है। माता-पिता की सेहत बेहतर होगी। यात्रा के दौरान किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है।

कन्या राशि: आज के दिन काम का बोझ रहेगा जिससे जिससे स्वभाव में झुंझलाहट पैदा हो सकती है। कोई दोस्त आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है। मित्रों अथवा परिवार वालों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। प्रेम जीवन सुखमय रहेगा।

तुला राशि: आज का दिन तुला राशि के लोगों के लिए लाभप्रद साबित होगा। पिता के सहयोग से धन लाभ हो सकता है। दिन की शुरुआत शानदार रहेगी। खाली समय का सदुपयोग करें। वाणी पर संयम बरतें।

वृश्चिक राशि: अपने क्रोध पर काबू रखें अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और धन लाभ के योग बन रहे हैं। दफ्तर में काम और परिवार में संतुलन बनाए रखें। जीवनसाथी से कोई मनभावन सरप्राइज मिल सकता है।

धनु राशि: किसी भी अनजान व्यक्ति की सलाह पर निवेश करने से मुसीबत में पड़ सकते हैं। खान-पान पर ध्यान दें और स्वास्थ्य का ख्याल रखें। मन प्रसन्न रहेगा। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। प्रेमी से मुलाकात हो सकती है।

मकर राशि: आज आपकी लंबे समय से चल रही समस्या का समाधान मिल जाएगा। किसी करीबी से मनमुटाव हो सकता है। किसी पार्टी में शामिल होने का मौका मिलेगा। प्रेम जीवन में मधुरता आएगी। काम की व्यस्तता के अलावा बच्चों के लिए भी समय निकालें।

कुंभ राशि: काम का अधिक बोझ होने से तनाव हो सकता है। लेकिन प्रेमी आपके किए कुछ खास कर सकता है। आर्थिक समस्याओं के कारण आपकी रचनात्मकता पर गलत प्रभाव पड़ा है लेकिन जल्द ही जीवन में सकारात्मक परिणाम नजर आएंगे।

मीन राशि: घर पर किसी मेहमान के आने से आपके कार्य में विघ्न पैदा हो सकता है। प्रेम में खोए नजर आएंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। कोई भी निवेश करने से पहले सब नियम जांच-परख लेंगे। आज दांपत्य जीवन में सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे।

यह भी पढ़ें

रोजाना करें बस ये 3 काम, लक्ष्मी कृपा से नहीं होगी धन-धान्य की कमी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *