18 august 2022 today horoscope aaj ka rashifal daily horoscope prediction in hindi | Rashifal 18 August 2022: आज जन्माष्टमी पर सिंह और तुला समेत इन राशि वालों के पूरे होंगे सभी काम, व्यापारियों को होगा मुनाफा

मेष राशि: आज के दिन संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सामाजिक कार्यों में सहयोग दें। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

वृष राशि: दफ्तर में बॉस की बातों को ध्यानपूर्वक सुनकर ही प्रतिक्रिया दें। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। आज के दिन भाग्य साथ देगा। किसी रोग की चपेट में आ सकते हैं।

मिथुन राशि: कोई भी नया काम शुरू करने से पहले माता पिता की सलाह जरूर लें। प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। करियर की दृष्टि से आज का दिन शुभ रहेगा। आपके व्यवहार और काम की प्रशंसा होगी।

कर्क राशि: आज व्यापार वृद्धि के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को पिता का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों को लेकर समझदारी से निर्णय लें। कर्क राशि वाले विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा।

सिंह राशि: पारिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें। बाहर के खानपान से दूर रहें। किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है। परिवार के साथ किसी दूर की यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशि: माता-पिता के साथ भविष्य की योजनाओं को लेकर विचार-विमर्श करेंगे। नौकरीपेशा लोगों को कहीं लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। सेहत अच्छी रहेगी। निवेश सोच-समझकर करें।

तुला राशि: आज अपनी व्यस्त दिनचर्या के बीच परिवार के लिए समय निकालेंगे। आलस्य छोड़ना होगा। ससुराल पक्ष के साथ कोई मनमुटाव हो सकता है। राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज लाभ होगा।

वृश्चिक राशि: आज के दिन कुछ नहीं मित्रों से मुलाकात होगी जो भविष्य में काम आएंगे। अपनी सेहत का खास खयाल रखें। दफ्तर में आपके सहकर्मी आपकी पीठ पीछे आलोचना कर सकते हैं। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा।

धनु राशि: धनु राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। काम को लेकर मन एकाग्र नहीं हो पाएगा। परिवार में कोई खुशखबरी मिलने से प्रसन्नता होगी। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी।

मकर राशि: आज के दिन मकर राशि के व्यवसायियों को अच्छा मुनाफा हो सकता है। दफ्तर में बॉस के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। जमीन में निवेश करने के लिए दिन अनुकूल है।

कुंभ राशि: आज के दिन सेहत थोड़ी ढीली पड़ सकती है। नौकरीपेशा लोगों को और अधिक परिश्रम करना पड़ेगा तभी सफलता प्राप्त होगी। अचानक धन प्राप्ति हो सकती है।

मीन राशि: आज के दिन धन की बचत करने की सलाह दी जाती है। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। सरकारी काम में बाधाएं नहीं आएंगी। व्यवसायियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें

Janmashtami 2022 Bhog: राशि अनुसार जन्माष्टमी पर लगाएं लड्डू गोपाल को भोग, श्रीकृष्ण की कृपा से होगी हर आस पूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *