सौम्या टंडन ने किया रिएक्ट, लिखा-क्या मजेदार सीन किए थे हमने | Yogesh Tripathi shared video in memory of Dipesh: Saumya Tandon reacted, wrote – What funny scenes did we do?

2 घंटे पहले

‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम दीपेश भान की मौत से हर किसी को बड़ा झटका लगा है। अब दीपेश के को स्टार योगेश त्रिपाठी ने हाल ही में शो के एक एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया है। जिसमें दीपेश के साथ, सौम्या टंडन और रोहिताश्व गौड़ समेत कई एक्टर्स दिख रहे हैं। इस पोस्ट पर सौम्या ने रिएक्ट किया है।

योगेश ने दीपेश की याद में शेयर की वीडियो क्लिप
योगेश ने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “ओल्ड मैमोरीज।” शो का कई सालों तक हिस्सा रहीं सौम्या भी इस क्लिप में थीं। उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा,”हाहाहाहा क्या मजेदार सीन किए थे हमने।” बता दें, योगेश शो में हप्पू सिंह के रोल में नजर आते हैं।

सौम्या टंडन ने किया पोस्ट पर रिएक्ट।

सौम्या टंडन ने किया पोस्ट पर रिएक्ट।

सौम्या टंडन ने एक्टर के निधन पर जाहिर किया था शोक
एक्टर के निधन पर सौम्या ने फोटो शेयर करते हुए शोक जाहिर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आप नहीं रहे। अब मैं आपको हंसते और गाते हुए नहीं देख पाउंगी। आप बहुत अच्छे इंसान थे। अपनी अच्छाई से स्वर्ग को भी रोशन कर दो। मिस यू।”

ब्रेन हेमोरेज से हुई थी दीपेश की मौत
दीपेश भान का कुछ समय पहले निधन हो गया था। दीपेश के को-स्टार आसिफ शेख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दीपेश की मौत ब्रेन हेमोरेज से हुई थी। दरअसल हुआ ये था कि दीपेश सुबह-सुबह क्रिकेट खेलने गए थे और अचानक से बेहोश होकर गिर पड़े। जिसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *