मेकर्स से की 30 करोड़ रुपए की डिमांड, शो के जरिए ट्रैक पर आ सकता है डूबा हुआ करियर | Raj Kundra can be seen in Bigg Boss 16

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस सीजन 16 जल्द ही छोटे पर्दे पर आने के लिए तैयार है। शो को लेकर हर रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबरे हैं कि बिग बॉस के इस सीजन में शिल्पा शेट्टी का पति राज कुंद्रा भी नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि राज इस शो में आने के लिए मेकर्स से मोटी फीस भी वसूलेंगे। हालांकि अभी तक राज ने इस बात की कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है।

राज ने मेकर्स से की मोटी फीस की डिमांड
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स राज कुंद्रा को अपने शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। इस मामले मेकर्स और राज के बीच बातचीत चल रही है। इतना ही राज इस शो में लंबे समय तक टिके रहना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने मोटी फीस की डिमांड की है। कहा जा रहा है कि राज ने बिग बॉस के मेकर्स से पूरे शो के लिए 30 करोड़ रुपए मांगे जो वाकई शो के लिए मोटी रकम है। इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें सामने आई हैं कि राज फीस का पैसा एक एनजीओ को डोनेट कर देंगे।

शो के जरिए बदल सकती है राज की इमेज
साल 2021 राज कुंद्रा के लिए काफी बुरा रहा। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज क पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दरअसल कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस ने आरोप लगाया था कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्मों में काम कराया गया। इस वजह से राज की इमेज बुरी तरह से खराब हो गई। ऐसे में अगर राज इस शो में आते हैं, तो वो अपनी इमेज बदलने की कोशिश करेंगे।

बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट

मिस इंडिया रनर अप रहीं मान्या सिंह, जस्ट सुल, टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, शिवीन नारंग और शालीन भनोट को अब तक शो के लिए कंफर्म कर दिया गया है। इसके अलावा, कनिका मान मदिराक्षी मुंडले, मुनव्वर फारूकी, जन्नत जुबैर और करण पटेल के शो में नजर आने की चर्चा जोरों पर है। ऐसे में राज को इन सभी कंटेस्टेंट के बीच देखना दिलचस्प होगा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *