भूल भुलैया-2 की सक्सेस के बाद बदल गए हैं कार्तिक? एक्ट्रेस ने बताया सच | Has Kartik Aaryan changed after the success of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’? Kriti Sanon told the truth

2 घंटे पहले

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कृति से सवाल पूछा जाता है कि क्या कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद बदल गए हैं? साथ ही वीडियो में कार्तिक और कृति फिल्म का हुक स्टेप भी करते नजर आ रहे हैं।

कृति-कार्तिक का मस्ती भरा वीडियो

वीडियो के पीछे जो शख्स है, वो कृति-कार्तिक से बात करता है। इस बीच वो एक्ट्रेस से पूछता है, फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ के करीब 200 करोड़ कमाने के बाद क्या कार्तिक वैसे ही हैं या बदल गए हैं?’ इसके जवाब में कृति, कार्तिक के पेट में जोर से हाथ मारती हैं और फिर हंसती हुई कहती हैं, ‘हां..हम उसे ज्यादा ऊंचा नहीं उड़ने देंगे। इसके बाद कार्तिक कहते हैं, ‘यार दर्द होता है, इंसान हूं मैं।’ वीडियो में दोनों साथ में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज

‘भूल भुलैया 2’ से पहले कार्तिक की 2018 में रिलीज हुए ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ उनके करियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। बता दें कि अनीस बज्मी ने डायरेक्शन में बनी ‘भूल भुलैया-2’ में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

कार्तिक आर्यन ​​​​​का वर्क फ्रंट

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की तमिल फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है। रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही ‘शहजादा’ में कार्तिक के अलावा परेश रावल, रोहित बोस रॉय, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़कर और अंकुर राठी भी लीड रोल में हैं। फिल्म को 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा कार्तिक जल्द ही ‘फ्रेडी’ और ‘सत्यनारायण की कथा’ में भी नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *