ब्रैम्पटन शहर में पेट्रोल पंप पर मारी गई गोलियां, CCTV में दिखा आरोपी | Punjabi Girl Killed In Canada; Murder Out Side Petrol Pump In Brampton City

अमृतसरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
पेट्रोल पंप जहां पवनप्रीत का कत्ल कर दिया गया। - Dainik Bhaskar

पेट्रोल पंप जहां पवनप्रीत का कत्ल कर दिया गया।

कनाडा में पंजाब की सिख युवती का बेरहमी से गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया। कनाडा में एक सप्ताह के अंदर भारतीय मूल के लोगों पर हमले का यह तीसरा मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है। सीसीटीवी में आरोपी कैद हुआ।

सीसीटीवी में दिखा हत्यारा।

सीसीटीवी में दिखा हत्यारा।

मृतक लड़की की पहचान 21 साल की पवनप्रीत कौर के तौर पर हुई है। लंबे समय से पूरा परिवार कनाडा के ब्रैम्पटन शहर में सेटल हो चुका था। रात 10:30 बजे वह कुछ सामान लेने के लिए निकली थी। पेट्रोल पंप में बने रिटेल स्टोर के बाहर ही थी कि एक अज्ञात आरोपी आया और पवनप्रीत को निशाना बना फायरिंग करके चला गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे पेट्रोल पंप पर ही मृत घोषित कर दिया गया। परिवार का कहना है कि पवनप्रीत की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

पवनप्रीत की फाइल फोटो।

पवनप्रीत की फाइल फोटो।

सीसीटीवी में दिखा हत्यारा
पुलिस ने पेट्रोल पंप और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया। जिसमें उन्हें आरोपी साफ दिखा है। हत्यारे की तलाश के लिए पुलिस अपना रिकॉर्ड खंगाल रही है। एक हफ्ते में भारतीय मूल के लोगों पर कनाडा में यह तीसरी बड़ी घटना है। कुछ दिन पहले ही 18 साल की महकप्रीत का चाकू मार कत्ल कर दिया गया था। वहीं एक भारतीय व्यापारी पर लूट के मकसद से हमला भी किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *