बोले- अपना मुंह बंद कर चुपचाप बैंटिग करो, अंपायर्स और इंग्लैंड के कप्तान स्टोक्स ने बीच-बचाव किया | England vs India, 5th Test, Edgbaston, 3rd day Virat Kohli Sledging Jonny Bairstow During 5th Test

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • England Vs India, 5th Test, Edgbaston, 3rd Day Virat Kohli Sledging Jonny Bairstow During 5th Test

बर्मिंघमएक मिनट पहले

बर्मिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट खेला जा रहा है। रविवार को तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही विराट कोहली और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बीच कहासुनी हो गई। मामला बिगड़ता देख अंपायर और बेन स्टोक्स को बीचबचाव करना पड़ा। मैदान पर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दूसरे दिन खेल खत्म होने पर इंग्लैंड की आधी टीम 84 बनाकर लौट चुकी थी। तीसरे दिन का खेल शुरू होने पर कोहली टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे थे। 31वें ओवर में बॉल मोहम्मद शमी के हाथ में थी।

ओवर की पहली गेंद पर जॉनी बेयरस्टो कोई रन नहीं बना पाए। इसके बाद पहली स्लिप में खड़े कोहली ने कहा- ये साउदी नहीं है, जिसे चौके-छक्के मार दो। बेयरस्टो इस बात पर भड़क गए और कोहली पर चिल्लाने लगे। इस पर कोहली भी चुप नहीं रहे और बेयरेस्टो की तरफ बढ़े। फिर कहा- अपना मुंह बंद करो और चुपचाप बैटिंग करो। दोनों के बीच कहासुनी बढ़ती देख अंपायर बीच-बचाव करने आए। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने भी दोनों को शांत कराया।

बर्मिंघम टेस्ट में विराट कोहली बेयरस्टो पर भड़क गए थे।

बर्मिंघम टेस्ट में विराट कोहली बेयरस्टो पर भड़क गए थे।

बेयरस्टो ने इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ खूब रन बनाए थे। कोहली इसी को लेकर तंज कस रहे थे।

एक दिन पहले दोनों हंसी मजाक करते नजर आए थे
बेशक तीसरे दिन कोहली और बेयरस्टो के बीच मैदान पर बहस हुई, लेकिन एक दिन पहले विराट और बेयरस्टो हंसी मजाक करते नजर आए थे। यह वाकया दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद हुआ था।

इंग्लैंड की पारी संभालने में जुटे हैं बेयरस्टो
इंग्लैंड ने पहली पारी में 180 रन से ज्यादा रन बना लिए हैं। उसके 6 विकेट गिर चुके हैं। इससे पहले भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए थे। पंत और जडेजा ने छठे विकेट लिए 222 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था। टीम इंडिया की पहली पारी में एक वक्त ऐसा भी था जब 98 रन पर 5 विकेट गिर गए थे। यहां से पंत और जडेजा ने पारी को संभाला था। पंत ने 111 गेंदों पर 146 और जडेजा ने 194 गेंदों पर 104 रन बनाए थे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *