बोलीं- हमारे रिश्ते दबंग के बाद खराब हुए, हर बात पर बहस होती थी | Malaika Arbaaz Relationship | Malaika Arora On Her Marriage Split With Arbaaz Khan

एक घंटा पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। शो में मलाइका ने खुलासा किया कि उनके रिश्ते अरबाज के साथ कैसे हो गए थे और उन्होंने अरबाज से तलाक क्यों लिया? साथ ही मलाइका ने ये भी शेयर किया कि उन्होंने अरबाज से सिर्फ इसलिए शादी की थी, क्योंकि वो अपने घर से बाहर निकलना चाहती थीं।

मलाइका ने किया था अरबाज को शादी के लिए प्रपोज

मलाइका ने कहा, ‘मैं वही हूं जिसने अरबाज को प्रपोज किया था। ये बात कोई नहीं जानता है। अरबाज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था। मैंने वास्तव में उनसे ये कहा था कि ‘मैं शादी करना चाहती हूं। क्या आप तैयार हैं?’ बड़े प्यार से वो (अरबाज) मुड़े और मुझसे कहने लगे कि ‘तुम दिन और जगह चुन लो।’

दबंग के बाद से हम लोग चिड़चिड़े हो गए

मलाइका ने आगे कहा, ‘उस समय मैं बहुत छोटी थी। मैं भी बदल गई। मैं लाइफ में अलग चीजें चाहती थी और मुझे लगता है कि वास्तव में आज हम बेहतर लोग हैं। दबंग की रिलीज तक हमारे बीच चीजें ठीक थीं, लेकिन उसके बाद हम लोग बहुत चिड़चिड़े हो गए और अलग होने लगे। हमारी हर बात पर बहस होती थी।’ इस दौरान फराह ने भी माना कि दबंग के बाद से वो दोनों अलग होने लगे थे।

शादी के 19 साल बाद मलाइका-अरबाज का हुआ था तलाक

मलाइका अरोड़ा ने 1998 में एक्टर अरबाज खान से शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा अरहान है। शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक लिया था। तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज अक्सर अपने बेटे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। मलाइका ने तलाक के समय अरबाज से 15 करोड़ रुपए की एलिमनी ली थी। तलाक के बाद से ही मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जबकि अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *