फोटो शेयर कर बोलीं- मैं यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं | Khatron Ke Khiladi Erika Packard Nude Photoshoot | Erika Topless Photo

2 घंटे पहले

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद हर तरफ चर्चा में बने हुए हैं। अब उनके इस फोटोशूट के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ फेम एरिका पैकर्ड ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेमी-न्यूड फोटो पोस्ट की है। फोटो में वो काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। एरिका ने इस फोटो को शेयर कर रणवीर सिंह के बारे में भी बात की है।

एरिका का न्यूड फोटोशूट

एरिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं।’ फोटो में एरिका टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सिर्फ डेनिम जीन्स पहना हुआ है। उसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रख कर बैक दिखाते हुए फोटो क्लिक करवाई है।

फोटो पर फैंस का रिएक्शन

एरिका की इस फोटो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में आ गई हैं। उनके इस पोस्ट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी दोस्त रिधिमा पंडित ने कहा, ‘ओह ममासिटा’। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके खिलाफ FIR की मांग की, तो दूसरे ने लिखा, ‘एक और उभरता हुआ राष्ट्रीय मुद्दा।’

रणवीर से मिली इंस्पिरेशन

एरिका ने ये फोटोशूट रणवीर सिंह से इंस्पायर होकर कराया है। बता दें कि हाल ही में रणवीर ने न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर उन्हें काफी कॉन्ट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ था। उसके बाद उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में FIR भी दर्ज करवाई गई थी।

कौन हैं एरिका?

एरिका एक इंडियन मॉडल, एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वो हाल ही में रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आई थीं। लेकिन शो में वो ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाईं, और पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गईं। बता दें एरिका बॉलीवुड के फेमस विलेन गैविन पैकर्ड की बेटी हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *