डॉक्टर-अफसर भी पीते हैं, AAP ने कहा- भाजपा ने वीडियो एडिट कर सर्कुलेट किया | Doctors-officers also drink, AAP said- BJP edited the video and circulated it

  • Hindi News
  • National
  • Doctors officers Also Drink, AAP Said BJP Edited The Video And Circulated It

अहमदाबाद3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गुजरात में AAP विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। हाल ही में AAP के उम्मीदवार जगमल वाला ने शराब को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शराब पीना बुरी बात नहीं है। अगर आपके पास पावर है तो आप जितनी भी शराब पीना चाहें पी सकते हैं कोई रोक नहीं है। डॉक्टर, IAS, IPS भी तो शराब पीते हैं। शराब पर केवल गुजरात में ही रोक है। जगमल ने यह बयान बुधवार को एक जनसभा के संबोधन के दौरान दिया।

इस बयान पर AAP ने सफाई देते हुए कहा कि वह उनके इस बयान का सर्मथन नहीं करते हैं। वीडियो को एडिट किया गया है और भाजपा इसे सर्कुलेट कर रही है। वहीं भाजपा ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा कि यह वही पार्टी है जिसने दिल्ली में शराब नीति बदली। साथ ही गुजरात को बदनाम करने और शराब की खपत को बढ़ावा देने वाली बात के लिए माफी मांगने की मांग की।

गुजरात छोड़कर हर जगह मिलती है शराब
जगमल ने कहा की दुनिया में 196 देश हैं। हर जगह शराब पीने की आजादी है। भारत की आबादी 130 से 140 करोड़ है। भारत में हर जगह शराब का सेवन किया जाता है। गुजरात में शराब प्रतिबंधित है, जिसकी आबादी 6.5 करोड़ है। शराब खराब नहीं है। हमें शराब पीनी चाहिए।

AAP नेता बोले- वीडियो एडिट कर फैलाया गया
AAP नेता योगेश जाधवानी ने कहा कि भाजपा को शराब पर बात नहीं करनी चाहिए। गुजरात में हजारों करोड़ की शराब बिकती है। जहरीली शराब पीने से कम से कम 100 लोगों की मौत हो जाती है। भाजपा ने गुजरात के युवाओं को नशे की शरण में जाने पर मजबूर कर दिया है। गुजरात में गुंडा राज है। भाजपा गुजरात में आप की सफलता को पचा नहीं पा रही है।

भाजपा नेता ने कहा- यह वही पार्टी जिसने दिल्ली शराब नीति बदली
भाजपा नेता यमल व्यास ने कहा कि यह वही पार्टी है जिसने दिल्ली में शराब नीति को बदल दिया। उनके पंजाब के सीएम के साथ क्या हुआ, पूरी दुनिया यह जानती है। वे गांधी के गुजरात में शराब को बढ़ावा दे रहे हैं। AAP एक विरोधी है। गुजरात के लोग उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *