गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने बेटी लियाना का चेहरा किया रिवील, लिखा- हमारे दिल का टुकड़ा | Gurmeet Choudhary and Debina Banerjee revealed the face of daughter Liana, wrote – Our Hearts are Full

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Gurmeet Choudhary And Debina Banerjee Revealed The Face Of Daughter Liana, Wrote Our Hearts Are Full

3 मिनट पहले

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने 3 अप्रैल को बेटी लियाना को जन्म दिया था। हाल ही में कपल ने अपनी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा रिवील करते हुए एक फोटो शेयर की है। जिसमें गुरमीत और देबीना, लियाना को पकड़े हुए किस करते नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर कर रिवील किया बेटी का फेस
कपल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हम लियाना को आपसे मिलवा रहे हैं…हमारे दिल का टुकड़ा। यह जानकर हमारा दिल भर आया है कि हम इतने सच्चे लोगों और खूबसूरत कॉम्यूनिटी का हिस्सा हैं। जिन्होंने लियाना के लिए प्रार्थना की और उसका चेहरा देखने के लिए इंतजार किया।”

लियाना के इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की फोटो
कपल ने वही पिक्चर लियाना के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “हैलो वर्ल्ड! मेरे मम्मा पापा ने फाइनली मेरा फेस आपको दिखाने का डिसाइड किया है। ऑफिशियली आज आपने मुझे पहली बार देखा है। इस फोटो में मैं अपने सबसे खुशी भरे और सेफ जोन में हूं। अपनी मम्मा पापा की बांहों में खेलती हुई।”

2011 में हुई थी कपल की शादी
न्यू पेरेंट्स देबिना और गुरमीत ने अपने बेटी के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। देबिना और गुरमीत ने एक क्लिप पोस्ट की जिसमें उनकी बच्ची के छोटे हाथ की एक झलक दिखाई दे रही है। उन्होंने लिखा, “ग्रैटिट्यूड के साथ हम इस दुनिया में हमारी” बेबी गर्ल “का स्वागत करते हैं। 3.4.2022। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार। गुरमीत और देबिना।” गुरमीत और देबिना ने 2011 में शादी की थी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *