कादर खान के थप्पड़ से सदमें में चले गए थे, अजय देवगन के पिता के समझाने पर पूरी की फिल्म | Was shocked by Kader Khan’s slap, completed the film after Ajay Devgan’s father convinced him

3 मिनट पहले

शक्ति कपूर ने एक टीवी शो में इस बात का खुलासा किया है कि करियर के शुरुआती दिनों में एक बार उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था। उन्होंने बताया कि बवाली फिल्म की शूटिंग के दौरान कादर खान और अरुणा ईरानी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस थप्पड़ की वजह से शक्ति जमीन पर गिर पड़े। शक्ति ने बताया कि इसके बाद वो काफी ज्यादा परेशान हो गए थे और इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में सोचने लगे थे। हालांकि फिल्म के एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने शक्ति का हौसला बढ़ाया जिसके बाद शक्ति दोबारा फिल्म करने के लिए राजी हुए।

कादर खान के थप्पड़ से सदमें में चले गए थे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन शक्ति कपूर हाल ही में एक टीवी शो में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ अनसुने किस्से सुनाए। बातचीत के दौरान उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हु्ए कहा कि जब वह मवाली फिल्म का एक सीन शूट कर रहे थे तो कादर खान ने उनको जोर का चांटा मारा। इसके बाद अरुणा ईरानी ने भी जोर से थप्पड़ मारा।

उन्होंने बताया कि तीसरी बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। शक्ति इस दौरान नीचे गिर गए। शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें लगा कि वो ऐसे सीक्वेंस को झेल नहीं पाएंगे। इन सबके बाद वह काफी परेशान हो गए थे और इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में सोचने लगे थे।

वीरू देवगन के समझाने से फिल्म करने को हुए राजी

शक्ति कपूर ने आगे कहा – ‘मैं इतना परेशान हो गया कि जाकर कादर खान के पैरों पर गिर पड़ा और कहने लगा कि मेरा टिकट कर दीजिए,मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं और मेरा करियर खत्म हो गया है। इसके बाद डायरेक्टर वीरू देवगन ने मुझे समझाया कि थप्पड़ खा लो लेकिन फिल्म छोड़ो नहीं ।’ हालांकि शक्ति कपूर ने आगे कहा जब मवाली रिलीज हो गई तो फिल्म काफी हिट हुई और फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया गया।

600 फिल्मों में किया काम

शक्ति कपूर ने अपने एक्टिंग की बदौलत हिंदी सिनेमा में अलग पहचान बनाई है। चाहे विलेन का रोल हो या कॉमेडियन का, शक्ति ने हर किरदार को बखूबी निभाया है। करीब 70 साल के उम्र पार चुके शक्ति ने अपने पूरे करियर में 600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। राजा बाबू के लिए उन्हें फिल्मफेयर का अवार्ड भी मिला था। उनकी बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *