एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे, मां भावना ने दी सफाई | Karan Johar revealed that Ananya Pandey dated two boy at the same time। Koffee with Karan

25 मिनट पहले

भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के 12वें एपिसोड में नजर आईं। शो में बातचीत के दौरान करण ने खुलासा करते हुए कहा कि अनन्या पांडे ने दो लड़कों को एक साथ डेट किया है। अनन्या की मां भावना ने इस पर रिएक्ट करते हुए सफाई दी है। अनन्या ने कुछ महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर से ब्रेकअप कर लिया था।

गौरी ने दी सुहाना को डेटिंग एडवाइज
चैट शो में रेपिड फायर के दौरान करण, गौरी से पूछते हैं कि वो अपनी बेटी सुहाना के लिए क्या डेटिंग एडवाइज देना चाहती हैं। इस पर गौरी ने जवाब दिया, “कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट नहीं करना। कभी भी नहीं।” करण कहते हैं, “बहुत अच्छी सलाह है।”

भावना के सामने हुआ अनन्या का खुलासा
भावना की तरफ देखते हुए करण कहते हैं, “मुझे लगता है कि अनन्या पहले ही दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं।” भावना ने चौंकते हुए पूछा, “क्या उसने सच में ऐसा किया है।” करण ने कहा, “हां, मुझे लगता है कि वो दो लोगों के बीच में थीं।” भावना ने करण की बात को क्लेरिफाई करते हुए कहा, “नहीं ऐसा नहीं है, वो दो लोगों के बारे में सोच रही थी, इसलिए उसने पहले वाले से ब्रेकअप कर लिया।”

विजय के साथ डेट पर गई थीं अनन्या
करण जौहर के शो के 7वें एपिसोड में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के साथ गेस्ट के रूप में पहुंची थीं। चैट शो में वो लोग चर्चा कर रहे थे कि लाइगर की शूटिंग के दौरान अनन्या और विजय किस तरह की डेट पर गए थे। करण ने अनन्या से पूछा था, तुम विजय के साथ डेट पर गई थीं, जबकि उस वक्त तुम ईशान को डेट कर रही थीं? विजय और अनन्या, दोनों ने कहा कि ये एक ‘फ्रेंडली डेट’ थी। करण ने बाद में कंफर्म किया कि अनन्या ने ईशान खट्टर को डेट किया है।

ईशान खट्टर के साथ था अनन्या का रिलेशनशिप
अनन्या ने कहा था, ‘मैं सिंगल हूं, कोई मुझसे नहीं पूछ रहा है, लेकिन मैं सिंगल हूं।’ करण ने कहा था, ‘तुम ईशान को डेट कर रही थीं, फिर तुमने ब्रेकअप कर लिया। हर कोई जानता है कि तुमने ईशान को डेट किया है।’ साथ ही करण ने सवाल कि क्या वो कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं? अनन्या ने कहा था, ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।’

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *