एक्ट्रेस बोलीं- मुंबई लोकल बस में मेरे साथ भी होती थी छेड़छाड़, मिड‍िल क्‍लास लड़कियों की तरह किया स्ट्रगल | KGF 2 star Raveena Tandon hits back at trolls, reveals she was also teased and pinched while using public transport till 1991

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में खुलासा किया है कि टीनएज में उनके साथ भी मुंबई की लोकल बस में छेड़छाड़ होती थी। दरअसल, रवीना ने सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर को जवाब देते हुए यह बात कही है। इतना ही नहीं रवीना ने यह भी कहा है कि उन्होंने भी किसी आम मिड‍िल क्‍लास लड़कियों की तरह स्ट्रगल किया है और इस तरह का शारीरिक शोषण झेला है।

रवीना टंडन ने हाल ही में महाराष्‍ट्र के नए उप मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के उस फैसले पर अपनी राय जाहिर की, जिसमें मेट्रो 3 कार शेड को आरे इलाके में श‍िफ्ट करने की बात कही गई है। रवीना से लेकर दीया मिर्जा जैसे सिलेब्रिटीज आरे इलाके में जंगल को काटकर वहां आरे मेट्रो 3 कार शेड बनाने के खिलाफ हैं।

मुंबई लोकल बस में मेरे साथ भी होती थी छेड़छाड़
इसी मामले पर एक यूजर ने रवीना और दीया समेत कई सेलेब्स को टैग कर लिखा कि मुंबई के मिडिल क्लास लोगों के स्ट्रगल के बारे में उन्हें कोई जानकारी भी है, या नहीं। रवीना ने इस पर जवाब में लिखा, “टीनएज के दिनों में, मैंने भी लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है। मेरे साथ भी कई बार छेड़छाड़ हुई है, मुझे चिमटी काटी गई, मेरे साथ भी वह सब कुछ हुआ, जिससे अध‍िकतर लड़कियां और महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में अपनी पहली कार खरीदी थी। शहर में विकास का स्वागत है। लेकिन, हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि हमें पर्यावरण और वन्यजीवों की सुरक्षा के साथ ही कट रहे जंगलों के लिए भी जिम्मेदार होना पड़ेगा।”

लड़की होने के नाते ट्रोलर्स के शारीरिक शोषण को भी झेला
वहीं एक दूसरे यूजर ने लोकल ट्रेन का एक वीडियो शेयर करते हुए रवीना को टैग कर पूछा कि आपने आख‍िरी बार ऐसे कब सफर किया था? इस पर रवीना टंडन ने जवाब दिया, “साल 1991 तक मैंने इस तरह ही ट्रेनों और बसों में ही सफर किया है और एक लड़की होने के नाते आप जैसे अनाम ट्रोलर्स के शारीरिक शोषण को भी झेला है।” रवीना ने आगे लिखा, “नागपुर के हो, हरा भरा है आपका शहर। किसी की सफलता या कमाई से दुखी होना बंद करो।”

इसके अलाव भी एक अन्य ट्रोलर को जवाब में रवीना ने लिखा, “हर किसी की जिंदगी गुलाब के बिस्‍तर जैसी नहीं होती। हर किसी का अपना स्‍ट्रगल होता है। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि आपके पास भी कार और घर होगा। जिस दिन लू, बाढ़, प्राकृतिक आपदा आएगी, यह आम आदमी को सबसे पहले प्रभावित करेगा। अमीर लोग तो सबसे पहले सब कुछ छोड़कर भागने वालों में से होंगे।”

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *